TV Actress Pooja Banerjee is raising the temperature in Bikini.

टीवी अभिनेत्री पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee), जो वर्तमान में 'कसौटी ज़िंदगी 2' में निवेदिता बसु की भूमिका निभा रही हैं, अपने बिकनी (bikini) अवतार में तापमान बढ़ा रही हैं। शो में, वह एक साड़ी में सजी दिखाई देती है लेकिन वास्तविक जीवन में अभिनेत्री काफी बोल्ड है। पूजा अक्सर सोशल मीडिया पर खुद की ऐसी आकर्षक तस्वीरें साझा करती हैं और उनके प्रशंसकों को उनके ग्लैमरस लुक के लिए पर्याप्त नहीं मिलता है। अभिनेत्री का यह बिकनी और स्विमसूट लुक वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर तूफान मचा रहा है।


Pooja Banerjee Photo in Swimsuit

Pooja Banerjee Swimming in Sri Lanka Vacation

Stunning Pooja Banerjee Photo in Pool

TV Actress Pooja Banerjee Swimsuit



पूजा बनर्जी एक भारतीय टेलीविज़न अभिनेत्री हैं जिन्हें MTV India's Roadies 8 में भाग लेने और Star Plus's Kasautii Zindagii Kay में निवेदिता बसु का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है।

टीवी इंडस्ट्री से लेकर साउथ सिनेमा तक अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्री और मॉडल पूजा बनर्जी ने हाल ही में अपना हॉट लुक दिखाया है। जी हां, फिलहाल उनकी बोल्ड तस्वीरें बज़ क्रिएट कर रही हैं। हां, वह आने वाले दिन अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश कर देती हैं और उन्होंने इस बार भी ऐसा ही किया है। आपको बता दें कि पूजा बनर्जी इन दिनों गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और वह इन दिनों अपनी फोटोज शेयर करने में बिजी हैं।


Pooja Banerjee Enjoy Swimming in Pool

Pooja Banerjee in Bikini Besides Beach

TV Actress Pooja Banerjee Underwater



पूजा बनर्जी एक former National Swimmer हैं। पूजा बनर्जी ने National Level Swimming Tournament में महाराष्ट्र का भी प्रतिनिधित्व किया है। उसने Arabian Sea में 5 किमी की समुद्री दौड़ (sea race) और Hooghly river पर 14 KM की river race में भाग लिया। 


Pooja Banerjee relaxing in Pool

2015 में, Pooja Banerjee ने "Swim Team" टीवी सीरियल में रीवा माथुर की भूमिका निभाई। 


Former Swimmer Pooja Banerjee Enjoy in Pool

Pooja Banerjee Glamours in Pool

TV Actress Pooja Banerjee Photoshoot Pool side

पूजा बनर्जी ने Olympian Swimmer संदीप सेजवाल (Sandeep Sejwal)से शादी की है जिन्हें भारत के तत्कालीन राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित किया था।

Pooja Banerjee Underwater Pics

Post a Comment

0 Comments