TV Actress Pooja Gor Bikini Show in Maldives

टीवी अभिनेत्री पूजा गोर (Pooja Gor) अपने अभिनय कौशल से लंबे समय से दिल जीत रही हैं। वह अब तक टेलीविज़न उद्योग में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है और हमेशा अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रही है। हाल ही में केदारनाथ अभिनेत्री पूजा गोर ने छुट्टियों के लिए मालदीव के लिए उड़ान भरी। अभिनेत्री पूजा गोर, जो सोशल मीडिया साइटों की एक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं, अपने इंस्टाग्राम पर अपने मालदीव की छुट्टी की एक झलक साझा करने के लिए ले गई क्योंकि वह धूप और रेत का आनंद लेती है। उसने अपनी छुट्टियों की यात्रा से लेकर मालदीव की कई तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में, बिकिनी पहने पूजा गोर एक समुद्र तट पर धूप में सोते हुए एक आरामदायक समय का आनंद ले रही है।

Pooja Gor एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं। शो में उनकी भूमिका के लिए उन्हें पहचाना जाता है मान की आवाज़ में प्रतिज्ञा, प्रतिज्ञा के रूप में किटानी मोहब्बत है, और रोशनी के रूप में एक नई उम्मेद - रोशनी।

2018 में, गोर ने अभिषेक कपूर निर्देशित अंतर-विश्वास रोमांस केदारनाथ, सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की। उन्होंने फिल्म में वृंदा मिश्रा को चित्रित किया।

TV Hottie पूजा गोर ने भी अपने Instagram पर एक Black monokini और Orange shrug में समुद्र तट पर अपने दिन का आनंद लेते हुए एक वीडियो साझा किया। पूजा के फैंस उनके लुक को लेकर गदगद हैं।


TV Actress Pooja Gor Bikini Maldives

पूजा गोरी मालदीव में अपने जीवन का समय बिता रही हैं, जो बॉलीवुड और टीवी हस्तियों के लिए एक गंतव्य स्थान बन गया है। अभिनेत्री ने द्वीप से सेक्सी तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की है।


Pooja Gor in Bikini


Post a Comment

0 Comments