Minissha Lamba Looks stunning in Swimsuit & Bikini Pics Shared

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा (Minissha Lamba)पिछले काफी समय से लाइमलाइट से बाहर अपनी लाइफ एन्जॉय करती नजर आ रही हैं, और उनका सोशल मीडिया फीड इसका प्रमाण है। लेकिन, अब 'बचना ऐ हसीनों' की अभिनेत्री सुर्खियों में है और सभी ने इंस्टाग्राम पर उसके द्वारा पोस्ट की गई दिलकश तस्वीर के लिए धन्यवाद दिया। तस्वीर में, मिनिषा को एक पूल के अलावा एक फूलों की बिकनी में अपने भड़कीले शरीर को दिखाते हुए देखा जा सकता है। खूबसूरत अभिनेत्री को तस्वीर पोस्ट करने के कुछ ही मिनटों में अपने प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला। इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, मिनिषा, जो आखिरी बार 2017 में 'भूमि' में दिखाई दी थीं, अब एक पेशेवर पोकर खिलाड़ी बन गई हैं और वह विश्व स्तर पर होने वाले मैचों में भाग लेती हैं।

हाल ही में मिनिषा लाम्बा ने स्विमसूट में स्विमिंग पूल क किनारे रिलैक्स मूड और फोटोशूट करवाती दिखी।

Minissha Lamba in Swimsuit 2020


मिनिषा लांबा बड़े पर्दे से दूर हो सकती हैं लेकिन अभिनेत्री निश्चित रूप से जानती हैं कि सुर्खियों में कैसे रहना है। बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को चिढ़ाने के लिए बिकनी तस्वीरें साझा करने में नियमित हैं। इस बार मिनिषा लांबा ने Leopard Swimsuit (स्विमसूट) में अपनी फोटो शूट की और संडे वीकेंड वेकेशन एन्जॉय किया।

Minissha Lamba in Leopard Swimsuit 2020


minissha lamba in Leopard Swimsuit


मिनिषा लांबा एक खूबसूरत बिकनी में अपने आकर्षक कर्व्स को प्रदर्शन करती दिख रही हैं।

Curvy Minissha Lamba Bikini

MInissha Lamba Bikini Photo Gallery

MInissha Lamba Bikini Pics


पिछले काफी समय से सुर्खियों से दूर रहने वाली अभिनेत्री मिनिषा लांबा (Minissha Lamba) अपने पूल पिक्चर्स के साथ तापमान बढ़ा रही हैं।

मिनिषा जिसने याहं के साथ अपनी शुरुआत की वह वास्तविक जीवन में एक दिवा है।

मिनिषा निश्चित रूप से जानती हैं कि कैसे ध्यान आकर्षित करना है और अपनी आश्चर्यजनक तस्वीरों से प्रशंसकों को प्रभावित करने में कभी असफल नहीं होती हैं।

Minissha Lamba Bikini Curves

MInissha Lamba Relaxing Beside Pool

मिनिषा लांबा हिंदी फिल्मों में नजर आईं। उन्होंने यहान (2005) के साथ अपनी शुरुआत की। उनकी अन्य उल्लेखनीय फिल्मों में हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड (2007), बचना ऐ हसीनों (2008), वेल डन अब्बा (2009) और भीजा फ्राई 2 (2011) शामिल हैं।

वह हिमेश रेशमिया के एल्बम आप के सुरूर के गीत "तेरा सुरूर" के लिए संगीत वीडियो में भी दिखाई दी हैं, जो बहुत लोकप्रिय हुआ।

Post a Comment

0 Comments